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To form a beautiful chest exercises - Male-Female for everyone

To form a beautiful chest exercises - Male-Female for everyone


ओल्ड ब्वॉय खेल दोपहर के लिए हर समय खेल रहा था। वयस्क एक तरफ खेला जाता है, दूसरी तरफ बच्चे। वे आसानी से बीमारी की किसी भी तरह काबू पा सकता है। वहाँ से पहले की तरह कोई भूमि खेलों के लिए समय नहीं है, है। Yapitajibane हर कोई व्यस्त।



Saharaancalera खेल या मानव प्रतिरक्षा कमी के व्यायाम के दिन-ब-दिन कम हो रही है, मोटापे की दर चिंताजनक में बढ़ रही है। प्रति दिन केवल 10-15 मिनट अपने आप को स्वस्थ रखने के लिए बेदखल। घर पर कसरत शुरू।


यह हमें कुछ अभ्यास ले लिया घर पर करने के लिए "योग और bajrapana की एक श्रृंखला का आयोजन। योग और bajrapranera सीटों घर में, आप अकेले या परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कर सकते हैं।

पहले चरण में योग और आधा  या  की एक श्रृंखला की शुरुआत में मेजबान शामिल हैं।


सबसे पहले, घुटनों पर खड़े हो जाओ। दो  दो छड़ी पैर। इसमें रीढ़ की हड्डी सीधी होगा। घुटनों के ऊपर पैर से जमीन से चिपके रहते हैं। सामान्य सांस पर हाथ की एड़ी ले लो। छाती और मोर्चे पर और गर्दन और सिर और धनुष झुकने की पीठ पर जितना संभव हो उतना पेट।

10 से 15 सेकंड के लिए इस स्थिति बनाओ। तो फिर वापस पूर्व स्थिति में आइए। इस प्रकार, 3 से 5 बार से।


आप पहले चरण के साथ जोड़ी नहीं कर सकते हैं और अगर पैर  सीट छोड़ सकते हैं। जब सीट सामान्य सांस है। कुछ आदतों के बाद सीट की स्थिति सुधार सकते हैं। सीट है, जबकि कोमल पुल से कण्ठ के लिए चलो।

अन्य लाभ: -


  • नियमित व्यायाम फेफड़े और पेट की चर्बी जमा कर सकते हैं की क्षमता बढ़ जाती है।
  • जो लोग पेट की चर्बी को कम करना चाहते हैं, वे सीट पर एक नियमित आधार पर अभ्यास कर सकते हैं।
  • स्तन का आकार बढ़ जाता है या छाती चौड़ी छाती पिंजरे संरचना सुंदर है।
  • वृद्धि हृदय और फेफड़ों के प्रदर्शन। थायराइड, pyarathairayeda और टॉन्सिल स्वस्थ और सक्रिय हैं।

ध्यान दें। जो दिल और फेफड़ों के रोगों से एक डॉक्टर की सलाह के बिना पीड़ित हैं उन सीट पर नहीं अभ्यास करने के लिए।